click here
click here
Indian Muslim

हैदराबाद की सईदा फलक ने अमेरिका में गोल्ड मेडल जीतकर रचा इतिहास

Syeda Falak won gold medal in the USA Open Karate Championship 2016
Syeda Falak won gold medal in the USA Open Karate Championship 2016
हैदराबाद की एक मुस्लिम लड़की सईदा फलक ने पेरर्ल्स लॉस वेगास कन्वेंशन सेंटर में हो रहे US कराटे चैम्पियनशिप में गोल्ड मेडल जीत कर कराटे की दुनियां में इतिहास रच कर देश का नाम रोशन किया है। इतिहास रच दिया है। 24 से 27 मार्च 2016 तक पेरिस लास वेगास होटल में आयोजित इस प्रतिष्ठित चैम्पियनशिप में दुनिया भर के 42 देशों ने में भाग लिया।

सईदा फलक ने संयुक्त राज्य अमेरिका और यूक्रेन के प्रतियोगियों को पराजित कर  स्वर्ण पदक हासिल किया। यह पहली बार है कि तेलंगाना से एक लड़की यूएसए कराटे चैंपियनशिप में पदक जीती हो।

USA Open Karate Championship 2016
सईदा फलक ने कहा," मैं स्वर्ण पदक जीत कर बहुत खुश और उत्साहित।  मैं इस सफलता का श्रेय माता-पिता को देती जिन्होंने मेरी काफी सहायता को और भरोसा दिलाया और ये जीत मैं समस्त देश वासियों को डेडिकेट करना चाहती हूँ। लोगों से मिल रही ढेर सारी शुभकामनाओं और बधाई संदेशों से मैं बहुत खुश हूँ। "


About Mubarakpur

0 comments:

Post a Comment

Powered by Blogger.